Thursday 12 September 2024

राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ ने कुलपति को किया सम्मानित

वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति सभागार में गुरुवार को राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ की तरफ से विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफेसर वंदना सिंह को सम्मानित किया गया. शिक्षकों ने कुलपति को अंगवस्त्र एवं सम्मान पत्र प्रदान किया.
कुलपति वंदना सिंह ने राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के शिक्षकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि पूर्वांचल विश्वविद्यालय में गुणवत्ता युक्त शिक्षा देने का हर स्तर पर प्रयास किया जा रहा है. विश्वविद्यालय से जुड़े महाविद्यालयों के शिक्षकों और प्रबंधकों की समस्याओं को भी प्राथमिकता पर दूर किया जा है.

इस अवसर पर कार्य परिषद के सदस्य डॉक्टर जगदीश सिंह दीक्षित ने कहा कि विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफेसर वंदना सिंह के नेतृत्व में विश्वविद्यालय दिनों दिन प्रगति कर रहा है. आगे भी बहुत सारे नई गतिविधियां विद्यार्थियों के हित में होगी ऐसी पूरी उम्मीद है.

इस अवसर पर कार्य परिषद के सदस्य डॉक्टर राघवेंद्र पांडे, डॉक्टर बब्बन राम, डॉक्टर रणंजय सिंह एवं सहकारी पीजी कॉलेज की डॉक्टर पुष्पा सिंह एवं प्रोफेसर मुक्ता राजे, कुलसचिव महेंद्र कुमार, वित्त अधिकारी संजय कुमार राय उपस्थित रहे. 

No comments:

Post a Comment